A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर: J&K पुलिस ऑफिसर्स के हथियार जब्‍त होने की अफवाह, सरकार ने कहा झूठी है खबर

जम्‍मू कश्‍मीर: J&K पुलिस ऑफिसर्स के हथियार जब्‍त होने की अफवाह, सरकार ने कहा झूठी है खबर

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से घाटी में इंटरनेट सेवाएं बंद हैं। लेकिन इसके बावजूद अफवाहों का बाजार गर्म है। राज्य में और राज्य के बाहर तरह तरह की अफवाहें फैलाकर माहौल को बिगाड़ने की कोशिशें की जा रही हैं।

<p>J&K Police</p>- India TV Hindi J&K Police

जम्‍मू कश्‍मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से घाटी में इंटरनेट सेवाएं बंद हैं। लेकिन इसके बावजूद अफवाहों का बाजार गर्म है। राज्‍य में और राज्‍य के बाहर तरह तरह की अफवाहें फैलाकर माहौल को बिगाड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। इसी में से एक खबर जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस को लेकर फैलाई जा रही है।

खबर में कहा जा रहा है कि धारा 370 हटने के बाद से राज्‍य में केंद्रीय पुलिस बल का कब्‍जा जम चुका है। साथ ही जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के स्‍पेशल पुलिस ऑफिसर्स के पास से हथियारों को जब्‍त किया जा रहा है। सरकार ने इस खबर को सरासर गलत बताया है। 

जम्‍मू कश्‍मीर के गृह सचियव शालीन काबरा ने इस खबर को सरे से नकार दिया है। उन्‍होंने बताया कि यह पूरी तरह से झूठी खबर है। असमाजिक तत्‍व निहित स्‍वार्थ के लिए कश्‍मीर के अलावा देश के दूसरे हिस्‍सों में इस प्रकार की अफवाहें फैला रहे हैं। जहां तक स्‍पशल पुलिस ऑफिसर्स का सवाल है, उसके किसी भी प्रकार की हथियारों की जब्‍ती नहीं की जा रही है। 

Latest India News