A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फरीदाबाद: चुनावी रंजिश के चलते एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

फरीदाबाद: चुनावी रंजिश के चलते एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

चुनावी रंजिश को लेकर बीती देर रात पलवली गांव में घर के अंदर घुसकर 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना में 8 लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए।

Faridabad 5 people killed in the same family due to...- India TV Hindi Faridabad 5 people killed in the same family due to electoral violations

फरीदाबाद: चुनावी रंजिश को लेकर बीती देर रात पलवली गांव में घर के अंदर घुसकर 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना में 8 लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए। मृतक एक ही परिवार के बताए गए है, जिनकी पहचान श्रीचंद, राजेंद्र, ईश्वर, नवीन और देवेंद्र के रुप में की गयी है। बताया जा रहा है कि इस घटना को चुनावी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा, डॉ. हनीफ कुरैशी समित पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्वाही की बात कही। (केंद्र ने SC से कहा, अवैध रोहिंग्या शरणार्थी देश के लिए खतरनाक)

पुलिस ने इस मामले में 27 नामजद समेत 10 -15 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार नामजद 25 लोगों में से 19 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसके अलावा 10-15 अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, बाकी अन्य नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए पलवल, गुड़गांव और फरीदाबाद में अलग से टीम भेजी गई है। सुरक्षा की दृष्टि से पलवली गांव में और हॉस्पिटल में पुलिस तैनाती की गई है।

पुलिस आयुक्त डॉक्टर हनीफ कुरैशी ने इस मामले में एसआईटी गठित करके आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिया है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि हमने सरपंच चुनाव में इनका साथ नहीं दिया था इसलिए उन्होंने हमारे साथ इस घटना को अंजाम दिया है।

Latest India News