A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कांग्रेस MLA बलविंदर लाडी पर किसानों ने फेंके पत्थर और बर्तन, गुरुद्वारे में छिपकर बचाई जान

कांग्रेस MLA बलविंदर लाडी पर किसानों ने फेंके पत्थर और बर्तन, गुरुद्वारे में छिपकर बचाई जान

हरगोबिंदपुर में ब्यास नदी के पास एक गुरुद्वारे में कोई कार्यक्रम चल रहा था जिसमें देर शाम विधायक बलविंदर सिंह लाडी ने भाग लिया। जैसे ही कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह लाडी स्टेज पर चढ़े तो किसानों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया।

<p>कांग्रेस MLA बलविंदर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कांग्रेस MLA बलविंदर लाडी पर किसानों ने फेंके पत्थर और बर्तन, गुरुद्वारे में छिपकर बचाई जान

श्री हरगोबिंदपुर (पंजाब): हलका श्री हरगोबिंदपुर में कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह लाडी को उस समय किसानों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा जब वह गुरुद्वारा भाई मंज साहिब में चल रहे धार्मिक समागम में स्टेज पर चढ़े। तब वहा पहले से मौजूद बड़ी सख्या में पहुंचे किसानों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। किसान विधायक के पास स्टेज तक पहुंचने लगे। इस दौरान आनन-फानन में एसएचओ श्री हरगोबिंदपुर बलजीत कौर ने पुलिस टीम के साथ किसानों को रोकने का प्रयास किया। जब विरोध प्रदर्शन इतना ज्यादा बढ़ गया कि विधायक को पुलिस सिक्योरिटी के बीच स्टेज छोड़कर भागना पड़ा। स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि विधायक को गुरुद्वारे में भागकर छिपना पड़ा।

जानकारी के अनुसार हरगोबिंदपुर में ब्यास नदी के पास एक गुरुद्वारे में कोई कार्यक्रम चल रहा था जिसमें देर शाम विधायक बलविंदर सिंह लाडी ने भाग लिया। जैसे ही कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह लाडी स्टेज पर चढ़े तो किसानों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। किसान धीरे धीरे स्टेज की तरफ बढ़ने लगे तो पुलिस ने उन्हें घेरकर पंडाल से बाहर निकाला फिर उन्हें गुरुद्वारा में शरण लेनी पड़ी।

जब विधायक पुलिस सिक्योरिटी के बीच भागते हुए गुरुद्वारा साहिब की तरफ जा रहे तो इस दौरान रास्ते में ट्रैक्टर पर चढ़े एक किसान ने विधायक लाडी को लात मार दी। विधायक गुरुद्वारा साहिब की सीढ़ियां चढ़ रहे थे तो किसानों ने पत्थर और बर्तन विधायक पर फेंकने शुरू कर दिए।

Latest India News