A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर आवागमन बंद, आनंद विहार वाले रास्ते पर लगा लंबा जाम

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर आवागमन बंद, आनंद विहार वाले रास्ते पर लगा लंबा जाम

किसान प्रदर्शन के चलते दिल्ली पुलिस द्वारा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक रोक दी गई है। इसकी वजह से आनंद विहार दिल्ली जानेवाले रास्ते पर लंबा जाम लग गया है।

<p>दिल्ली-मेरठ...- India TV Hindi Image Source : PTI दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर आवागमन बंद, आनंद विहार वाले रास्ते पर लगा लंबा जाम

नई दिल्ली: किसान प्रदर्शन के चलते दिल्ली पुलिस द्वारा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक रोक दी गई है। इसकी वजह से आनंद विहार दिल्ली जानेवाले रास्ते पर लंबा जाम लग गया है। इस जाम में सैंकड़ों लोग फंस गए हैं। सुबह-सुबह दफ्तर जाने के लिए निकले लोग जाम की वजह से रास्ते में फंस गए हैं। 

आपको बता दें कि किसानों के आंदोलन के चलते गाजियाबाद बॉर्डर पर भीड़ काफी बढ़ गई है। किसानों को दिल्ली कूच करने से रोकने के लिए सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। एहतियातन दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे को बंद कर दिया गया है। एक्सप्रेसवे बंद होने की वजह से की वजह से दिल्ली जानेवाले रास्ते पर लंबा जाम लग गया है। 

कृषि कानूनों के खिलाफ गाज़ीपुर बॉर्डर पर किसानों का विरोध प्रदर्शन आज 66वें दिन भी जारी है। किसानों के ​प्रदर्शन को देखते हुए बॉर्डर पर बड़ी तादाद में सुरक्षा बल तैनात है।

 

 

Latest India News