A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार

PM मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में नोएडा में थाना फेस-दो पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है।

PM मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : INIDATV PM मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार

नोएडा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में नोएडा में थाना फेस-दो पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। वहीं, थाना सूरजपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर उन्माद फैलाने वाले एक वीडियो डालने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

अपर पुलिस आयुक्त अखिलेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया ‘‘सेक्टर 93 में रहने वाले मनोज ने थाना फेस- 2 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि अब्दुल सलाम और रहमत नामक दो लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर डाली। दोनों पिता पुत्र हैं।’’ 

अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार, जब मनोज ने इसका विरोध किया, तो पिता-पुत्र ने उसे जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं, सूरजपुर में हुई गिरफ्तारी के बारे में बताते हुए अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि थाना सूरजपुर पुलिस ने रविवार की रात को आसिफ नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर उन्माद फैलाने की नीयत से एक आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया था।

Latest India News