A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ट्रेन से उतरने समय महिला यात्री को पड़ा हार्ट अटैक, रेलवे कर्मचारियों ने बिना समय गंवाए पहुंचाया अस्पताल

ट्रेन से उतरने समय महिला यात्री को पड़ा हार्ट अटैक, रेलवे कर्मचारियों ने बिना समय गंवाए पहुंचाया अस्पताल

  विदर्भ एक्सप्रेस में सफर कर रहीं ममता टेम्बरे (45वर्ष) की तबियत खराब होने पर रेलवे कर्मचारियों ने उन्हें बिना समय गंवाए अस्पताल पहुंचाया। दरअसल ममता विदर्भ एक्सप्रेस के जनरल कोच से गोंदिया से नागपुर पहुंचीं, जहां ट्रेन से उतरते समय वो चक्कर खाकर गिर पड़ीं।  

iNDIAN rAILWAY- India TV Hindi Image Source : TWITTER भारतीय रेल

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे लगातार ही यात्रियों को दी जानी वाली सुविधाओं में बढ़ोतरी कर रहा है। ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों को कम से कम परेशानी हो इस बात का खास ख्याल रखा जा रहा है। इसके अलावा ट्रेन में यात्रा के दौरान या रेलवे स्टेशन पर मौजूद किसी यात्री की तबियत सही न हो तो उनकी मदद को लेकर भी रेलवे काम कर रहा है।

ताजा मामला सामने आया है नागपुर से, जहां विदर्भ एक्सप्रेस में सफर कर रहीं ममता टेम्बरे (45वर्ष) की तबियत खराब होने पर रेलवे कर्मचारियों ने उन्हें बिना समय गंवाए अस्पताल पहुंचाया। दरअसल ममता विदर्भ एक्सप्रेस के जनरल कोच से गोंदिया से नागपुर पहुंचीं, जहां ट्रेन से उतरते समय वो चक्कर खाकर गिर पड़ीं।

नागपुर रेलवे स्टेशन पर तैनात RPF और रेलवे कर्मचारियों ने तुरंत ममता को अटैंड किया। अन्य यात्रियों ने रेलवे कर्मचारियों को बताया कि ममता को हार्ट अटैक पड़ा है, जिसके बाद रेलवे कर्मचारियों ने तुरंत भीड़ को हटाया और फिर मरीज को प्राथमिक चिकित्सा (CPR) दिया गया।

बाकि रेलवे कर्मचारियों ने इस दौरान अधिकारियों से संपर्क करके तुरंत ममता को एबुंलेंस के जरिए अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। आपको बता दें कि रेलवे कर्मचारियों द्वारा ममता को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Latest India News