A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फिल्म पद्मावत का विरोध जारी, मुजफ्फरपुर में सिनेमा हॉल में तोड़फोड़

फिल्म पद्मावत का विरोध जारी, मुजफ्फरपुर में सिनेमा हॉल में तोड़फोड़

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट से ग्रीन सिग्लन मिलने के बाद करणी सेना ने अपील की है कि जनता सिनेमा हॉल में कर्फ्यू लगा दे वहीं मुजफ्फरपुर में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने एक सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ भी की है।

Muzaffarpur- India TV Hindi Image Source : ANI Muzaffarpur

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट से ग्रीन सिग्लन मिलने के बाद करणी सेना ने अपील की है कि जनता सिनेमा हॉल में कर्फ्यू लगा दे वहीं मुजफ्फरपुर में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने एक सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ भी की है। कांग्रेस पार्टी ने कहा कि उम्मीद है कि राज्य सरकारें सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेगी। आपोक बता दें कि मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा और गुजरात में प्रतिबंध लगाने के खिलाफ फिल्म के निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। गुरुवार को इस पर सुनवाई करते वक्त सुप्रीम कोर्ट ने इन राज्यों के नोटिफिकेशन पर रोक लगा दी।

वहीं करणी सेना के चीफ लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा कि पद्मावत का प्रदर्शन सिनेमा हॉल में नहीं होना चहिए। सिनेमा हॉल पर जनता कर्फ्यू लगा दे। राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हम सम्मान करते हैं। इस फैसले से हम बंधे हुए हैं। कोर्ट का डिसिजन पढ़ने के बाद अगर कोई रास्ता निकला तो हम आगे बढ़ेंगे। आपको बता दें कि पद्मावत की रिलीज पर मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा और गुजरात सरकार ने बैन लगाया था।

Latest India News