A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरुः Zomato डिलीवरी ब्वॉय मारपीट मामले में अब आरोप लगाने वाली हितेशा के खिलाफ FIR दर्ज

बेंगलुरुः Zomato डिलीवरी ब्वॉय मारपीट मामले में अब आरोप लगाने वाली हितेशा के खिलाफ FIR दर्ज

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय कामराज और मह‍िला ग्राहक हितेशा चंद्राणी के बीच हाथापाई वाले मामले में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है।

बेंगलुरुः Zomato डिलीवरी ब्वॉय मारपीट मामले में अब आरोप लगाने वाली हितेशा के खिलाफ FIR दर्ज - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बेंगलुरुः Zomato डिलीवरी ब्वॉय मारपीट मामले में अब आरोप लगाने वाली हितेशा के खिलाफ FIR दर्ज 

बेंगलुरुः फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय कामराज और मह‍िला ग्राहक हितेशा चंद्राणी के बीच हाथापाई वाले मामले में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। अब तक पीड़िता बनी हितेश चंद्रानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में जोमैटो (Zomato) कर्मी कामराज पर हमले का आरोप लगाने वाली कंटेट क्रिएटर और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्राणी के खिलाफ सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि, चंद्राणी ने जोमैटो कर्मी पर हमले का आरोप लगाया था, जिसके बाद उसे अरेस्ट किया गया था। 

कामराज की शिकायत पर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 355 (हमला करने), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी महिला ने डिलीवरी ब्वॉय को चप्पल से पीटा, गालियां दी और फिर बाद में उसी के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवा दी। यह एफआईआर कामराज की शिकायत पर दर्ज कराई गई है। इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि हितेशा के आरोप पर जोमैटो कर्मी कामराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में कामराज ने हितेशा के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और उल्टा उन पर ही मारपीट का आरोप लगा दिया। गिरफ्तार कामराज ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि चंद्राणी ने उन पर हमला किया था, उन्होंने नहीं। 

कामराज ने बताया कि खाना देर से लेकर पहुंचने के बाद हितेशा ने उनके साथ बदसलूकी की। उन्होंने खाना के पैसे भी नहीं दिए और जब वह वापस जा रहे थे, तब उनके साथ हाथापाई की। इस दौरान गलती से उन्होंने अपने नाक पर चोट मार ली। उनकी अंगूठी से चोट लगने के कारण नाक से खून बहने लगा। हितेशा ने सोशल मीडिया पर अपने नाक के घाव को दिखाते हुए डिलिवरी बॉय पर कार्रवाई की मांग की थी, जिसके बाद पुलिस ने जोमैटो कर्मी पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

मह‍िला और डिलीवरी ब्वॉय दोनों के पक्ष सामने आने के बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स डिलीवरी ब्वॉय को सही बता रहे रहे हैं और उसे इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं।

Latest India News