A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा के एक निजी अस्पताल में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

ओडिशा के एक निजी अस्पताल में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

ओडिशा के कटक जिले में स्थित एक निजी अस्पताल में सोमवार को आग लग गई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Fire Breaks Out at Hospital in Odisha Cuttack latest update news- India TV Hindi Image Source : ANI Fire Breaks Out at Hospital in Odisha Cuttack latest update news

ओडिशा: कटक के तुलसीपुर में एक प्राइवेट अस्पताल में सोमवार को आग लग गई। घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं। डीसीपी कटक प्रतीक सिंह ने बताया कि सभी मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। हालांकि अभी आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

घटना में कोई हताहत नहीं

हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि तुलसीपुर इलाके में स्थित पांच मंजिला इमारत के सबसे ऊपरी तल पर आग लगी है। कटक के जिलाधिकारी बी. एस. छयानी ने बताया कि आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर दमकल विभाग की पांच गाड़ियां भेजी गई। उन्होंने बताया कि आग बुझाने के काम में ओडिशा दमकल विभाग एवं राज्य आपदा त्वरित कार्रवाई बल के कर्मी जुटे हैं।

जिलाधिकारी ने बताया कि आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आग लगने के वक्त अस्पताल में केवल 11 मरीज थे जिन्हें सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया गया। अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में निर्माण कार्य चल रहा था जिसकी वजह से नए मरीजों की भर्ती नहीं की जा रही थी। 

Latest India News