A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई: मलाड़ में आग से पूरा होटल जलकर खाक, कर्मचारी झुलसा

मुंबई: मलाड़ में आग से पूरा होटल जलकर खाक, कर्मचारी झुलसा

मुंबई: मुंबई के मलाड़ा इलाके के एक होटल में भीषण आग लगी जिससे पूरा होटल जलकर खाक हो गया। आग की चपेट में आने से होटल का एक कर्मचारी भी झुलस गया। गैस सिलेंडर में

fire- India TV Hindi Image Source : PTI fire

मुंबई: मुंबई के मलाड़ा इलाके के एक होटल में भीषण आग लगी जिससे पूरा होटल जलकर खाक हो गया। आग की चपेट में आने से होटल का एक कर्मचारी भी झुलस गया। गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस होटल के मालिक को हिरासत में लिया है।

शनिवार की देर रात साढ़े दस बजे के करीब मुंबई के मलाड़ इलाके के एक होटेल मे गैस लिकेज होने के कारण पुरे होटेल मे आग लग गयी। देखते ही देखते आग इस कदर बढ़ी कि पूरा होटेल इसकी चपेट में आकर पूरी तरह से जल गया। इस दौरान 22 साल का वसंत विजय जो कि इस होटल मे बतौर कर्मचारी काम करता था वो बुरी तरह झुलस गया।

इस हादसे के बाद मौक वारदात मे मुंबई फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस की टीम पहुंची और इस गैस लिकेज को लेकर अपनी जांच प्रक्रिया शुरू की। मौका-ए-वारदातसे पुलिस की टीम ने होटेल में इस्तेमाल होनेवाले 5 सिलेंडर जब्त किये है इनमें गैस लिकेज वाला सिलेन्डर भी शामिल है। इस गैस लिकेज की घटना से मलाड़ इलाके के लोगों काफी डरे हुए है। फिलहाल इस हादसे को लेकर होटेल के मालिक को मलाड़ पुलिस ने हिरासत मे लिया है।

Latest India News