A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पटना में गैस गोदाम में आग के बाद सीरियल ब्लास्ट से दहल उठा शहर

पटना में गैस गोदाम में आग के बाद सीरियल ब्लास्ट से दहल उठा शहर

सिलेंडर गोदाम में आग इतनी भीषण लगी कि कई किलोमीटर दूर से सिलेंडर फटने की आवाज सुनाई दे रही थी। एक के बाद एक सिलेंडर फटने से पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया और हर कोई जल्द से जल्द सिलेंडर के गोदाम में लगी भीषण आग से दूर होने की कोशिश में लग गया।

Fire in Patna Storage Unit Triggers Serial Explosion of LPG Cylinders- India TV Hindi पटना में गैस गोदाम में आग के बाद सीरियल ब्लास्ट से दहल उठा शहर

नई दिल्ली: बिहार के पटना में सिलेंडर गोदाम में आज सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने से सिलेंडर गोदाम में एक के बाद एक धमाके होने लगे जिससे पूरा इलाका थर्रा गया। सिलेंडर के गोदाम में इतने धमाके हुए कि गिनती कम पड़ गई। माल सलामी थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट के पास शनिवार सुबह हुई घटना की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। बड़ी संख्या में दमकलकर्मी वहां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

सिलेंडर गोदाम में आग इतनी भीषण लगी कि कई किलोमीटर दूर से सिलेंडर फटने की आवाज सुनाई दे रही थी। एक के बाद एक सिलेंडर फटने से पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया और हर कोई जल्द से जल्द सिलेंडर के गोदाम में लगी भीषण आग से दूर होने की कोशिश में लग गया। सिलेंडर गोदाम में आग के बाद कई सिलेंडर फट-फटकर पास के इलाकों में भी गिर रहे थे।

आग जिस गोदाम में लगी वो हिंदुस्तान पेट्रोलियम का है जहां सैकड़ों गैस सिलेंडर रखे थे। आग ने भीषण रुप धारण कर लिया और देखते ही देखते विकराल हो गई। आग को बुझाने के लिए दमकल की दर्जनों गाड़ियां मौके पर हैं जो आग बुझाने का लगातार प्रयास कर रही हैं, लेकिन आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है।

बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर के जिस गोदाम में आग लगी है उसके आसपास आबादी भी है। ऐसे में एहतियात के तौर पर बिजली सप्‍लाइ बंद कर दी गई है और पुलिस गैस गोदाम की ओर किसी को जाने नहीं दे रही है।

Latest India News