A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जामिया विश्वविद्यालय के बाहर अज्ञात बदमाशों ने देर रात की गोलीबारी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

जामिया विश्वविद्यालय के बाहर अज्ञात बदमाशों ने देर रात की गोलीबारी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के बाहर रविवार रात दो बदमाशों के कथित गोलीबारी करने की घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

<p>Jamia Firing </p>- India TV Hindi Image Source : Jamia Firing 

नयी दिल्ली। दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के बाहर रविवार रात दो बदमाशों के कथित गोलीबारी करने की घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। बता दें कि जामिया मिलिया इस्लामिया के गेट नम्बर 7 पर लगातार प्रदर्शन चल रहा है। प्रदर्शन कर रहे लोगों का दावा है कि रात करीब साढ़े 11 बजे स्कूटी सवार दो लड़के आये और गेट नम्बर 7 के पास जहां प्रदर्शन चल रहा वहां हवा में फायरिंग की। लोगों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो वो लड़के फायरिंग करते हुए गेट नम्बर 5 के सामने से होते हुए सराय जुलेना की तरफ भाग गए। 

संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए बनाए गए विश्वविद्यालय के छात्रों और पूर्व छात्रों के समूह ‘जामिया समन्वय समिति’ (जेसीसी) के एक बयान के अनुसार हमलावर लाल रंग की मोटरसाइकिल पर आए थे। बयान में कहा गया है कि एक बदमाश ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता और सशस्त्र अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत हत्या की कोशिश का एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। जामिया नगर में इस एक ही सप्ताह में गोलीबारी की यह तीसरी घटना है। 

FIR

नहीं मिला बुलट का खोल

जामिया फायरिंग के दावे के बीच डीसीपी कुमार ज्ञानेश ने बताया कि मौकाए वारदात से बुलेट का कोई खोल नहीं मिला है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की ओर से भी अलग अलग बयान सामने आ रहे हैं। कोई पुलिस को टू व्हीलर, तो कोई फोर व्हीलर होने की बात पुलिस को बता रहा है। पुलिस शिकायत के आधार पर जांच को आगे बढ़ाएगी। मौके पर कोई बुलेट के खोल नही मिले है।

Latest India News