A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: बच्चा चोरी की अफवाह के चलते पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या

महाराष्ट्र: बच्चा चोरी की अफवाह के चलते पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या

पिछले कुछ दिनों देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह की कई खबरें सामने आ रही है।

<p>चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुम्बई: 

महाराष्ट्र के धुले जिले में ग्रामीणों ने बच्चा चोरी करने वाले गिरोह का सदस्य होने के संदेह में आज पांच लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी। 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना धुले जिले में पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे पिम्पलनेर से 25 किलोमीटर दूर रेनपाडा में हुई।  पुलिस ने कहा कि कुछ अन्य लोगों के साथ इन पांच लोगों को रेनपाडा इलाके में राज्य परिवहन की बस से उतरते देखा गया। 

उन्होंने कहा कि उनमें से एक ने जब एक बच्ची से बातचीत करने का प्रयास किया तो साप्ताहिक रविवार बाजार के लिए वहां मौजूद लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। पिम्पनेर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि भीड़ के हमले में पांच लोग मारे गए। उनकी अभी तक पहचान नहीं हुई है। 
उन्होंने कहा कि घटना में दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं। पुलिस ने कहा कि घटना के सिलसिले में 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

एक अधिकारी ने बताया कि पिम्पलनेर के अस्पताल में शवों को रखा गया है और रेनपाडा इलाके में आईजी (नासिक रेंज) चेरिंग दोरजे तथा अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की देखरेख में पुलिस की टीम निगरानी रख रही है। पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से अफवाह चल रही थी कि इलाके में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है। महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री दीपक केसरकर ने लोगों से अपील की कि सोशल मीडिया पर प्रसारित अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। । 

Latest India News