A
Hindi News भारत राष्ट्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर की माता सुलोचना सुब्रह्मण्यम का निधन

विदेश मंत्री एस जयशंकर की माता सुलोचना सुब्रह्मण्यम का निधन

भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर की मां सुलोचना सुब्रमण्यम का शनिवार को निधन हो गया। विदेश मंत्री ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। एस जयशंकर ने लिखा, “आज मेरी माता सुलोचना सुब्रह्मण्यम के निधन की सूचना से गहरा दुख हुआ।

Foreign Minister S Jaishankar mother Sulochana Subrahmanyam passed away- India TV Hindi Image Source : PTI Foreign Minister S Jaishankar mother Sulochana Subrahmanyam passed away

नई दिल्ली: भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर की मां सुलोचना सुब्रमण्यम का शनिवार को निधन हो गया। विदेश मंत्री ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। एस जयशंकर ने लिखा, “आज मेरी माता सुलोचना सुब्रह्मण्यम के निधन की सूचना से गहरा दुख हुआ। हमारी संवेदनाएं उनके दोस्तों और परिवार के साथ हैं। हमारा परिवार उन सभी के लिए विशेष रूप से आभारी है जिन्होंने उसकी बीमारी के दौरान उसका समर्थन किया।

सुलोचना सुब्रह्मण्यम कृष्णस्वामी सुब्रह्मण्यम की पत्नी थी जो एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय रणनीतिक मामलों के विश्लेषक, पत्रकार और पूर्व भारतीय सिविल सेवक थे। सुब्रह्मण्यम लंबे समय तक भारतीय सुरक्षा मामलों में एक प्रभावशाली आवाज थे। उनके बेटे एस जयशंकर को 2019 में भारत का विदेश मंत्री नियुक्त किया गया था।

Latest India News