A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पूर्व सरपंच ने नाबालिग से बलात्कार की कोशिश की, स्थानीय लोगों ने पीटा

पूर्व सरपंच ने नाबालिग से बलात्कार की कोशिश की, स्थानीय लोगों ने पीटा

तेलंगाना के खम्मम जिले में एक नाबालिग लड़की से यौन शोषण की कोशिश के आरोप में 63 वर्षीय पूर्व सरपंच पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

हैदराबाद: तेलंगाना के खम्मम जिले में एक नाबालिग लड़की से यौन शोषण की कोशिश के आरोप में 63 वर्षीय पूर्व सरपंच पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पूर्व सरपंच की पिटाई कर दी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया कि बुधवार रात को मुदीगोंडा मंडल में 13 वर्षीय लड़की के पड़ोस में अकेले रहने वाले आरोपी ने उससे एक स्थानीय दुकान से कुछ सामान लाने के लिए कहा और जब वह उसके घर गई तो उसने कथित तौर पर उसके साथ यौन शोषण की कोशिश की।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के माता-पिता एक समारोह में गए थे और आरोपी ने अपने घर में लड़की को बुलाया। जब माता-पिता लौटे तो उन्होंने लड़की को वहां नहीं पाया। अधिकारी ने बताया कि लड़की के माता-पिता ने आरोपी के घर से चीखने की आवाज सुनी और उसे बचाया।

कुछ स्थानीय लोगों ने इस हरकत को लेकर पूर्व सरपंच की पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है। उसे चोटें आई हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और बाल यौन अपराध संरक्षण (पोक्सो) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा तफ्तीश चल रही है।

Latest India News