Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय पश्चिम बंगाल में पूर्व IPS अधिकारी...

पश्चिम बंगाल में पूर्व IPS अधिकारी भारती घोष ने थामा BJP का दामन

उन्होंने बीते दिसंबर में अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था। सोमवार को भारती घोष भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद, कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय के समक्ष भाजपा में शामिल हुईं

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 04 Feb 2019, 20:30:53 IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबीं रह चुकीं पूर्व IPS अधिकारी भारती घोष सोमवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। उन्होंने बीते दिसंबर में अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था। सोमवार को भारती घोष भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद, कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय के समक्ष भाजपा में शामिल हुईं।

भाजपा में शामिल होने के बाद भारती घोष ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र नहीं है, उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में अपराधीकरण, ठग और तानाशाही ने लोकतंत्र का स्थान ले लिया है। उन्होंने ममता बनर्जी के सत्याग्रह पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्याग्रह तब करना चाहिए था जब लाखों लोगों का पैसा गया, उन्होंने कहा कि धरने से जांच को रोकना असत्याग्रह है। 

भारती घोष को कभी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का करीबी माना जाता था, वे लगातार 6 साल तक पश्चिमी मिदनापुर में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थीं, लेकिन वहां से उनका तबादला हुआ और उन्होंने तबादले के 2 दिन बाद त्यागपत्र दे दिया।

त्यागपत्र देने के बाद उनके खिलाफ दासपुर पुलिस स्टेशन में रंगदारी का मुकद्दमा दर्ज हुआ और साथ में गिरफ्तारी का वारंट भी जारी किया गया था। त्यागपत्र के बाद सोशल मीडिया पर भारती घोष का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें उन्हें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए सुना गया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन