A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मालगाड़ी में भीषण आग, सेना के चार ट्रक जलकर हुए नष्ट

मालगाड़ी में भीषण आग, सेना के चार ट्रक जलकर हुए नष्ट

मालगाड़ी में आग लगने की सूचना मिलते ही लगभग एक दर्जन दमकल की गाड़ियां आग बुझाने मौके पर पहुंच गयीं। जीआरपी आमला के थाना प्रभारी हेमराज कुमरे ने बताया कि आग लगने की सूचना पर जीआरपी टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी है।

Four army trucks damaged in fire on moving goods train in Madhya Pradesh's Betul- India TV Hindi मालगाड़ी में भीषण आग, सेना के चार ट्रक जलकर हुए नष्ट

बैतूल (मप्र): सेना के वाहन ले जा रही मालगाड़ी की चार बोगियों में गुरुवार दोपहर इटारसी-बैतूल रेलखंड के बीच यहां से लगभग आठ किलोमीटर दूर मरामझिरी रेलवे स्टेशन के पास अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। आग से मालगाड़ी में रखे सेना के चार ट्रक जलकर नष्ट हो गये हैं। आग पर काबू पा लिया गया है। जिला कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया कि मालगाड़ी में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। आग चार बोगियों में लगी थी और मालगाड़ी में रखे चार ट्रक जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गये हैं। मालगाड़ी में रखा सेना का गोला बारूद पूरी तरह से सुरक्षित है। मालगाड़ी को आगे कब रवाना किया जायेगा, इस पर विचार किया जा रहा है तथा स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।

रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मालगाड़ी बेंगलूरू से फैजाबाद जा रही थी। मालगाड़ी में आग लगने की सूचना मिलते ही लगभग एक दर्जन दमकल की गाड़ियां आग बुझाने मौके पर पहुंच गयीं। जीआरपी आमला के थाना प्रभारी हेमराज कुमरे ने बताया कि आग लगने की सूचना पर जीआरपी टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी है। कलेक्टर शशांक मिश्रा और पुलिस अधीक्षक साकेत प्रकाश पांडे सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। रेलवे के भी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

मालगाड़ी में भीषण आग, सेना के चार ट्रक जलकर हुए नष्ट

मालगाड़ी में आग लगने के कारण अप ट्रैक पर रेल यातायात बन्द कर दिया गया है। इस ट्रेक से गुजरने वाली ट्रेनों को फिलहाल बैतूल और आमला स्टेशन पर ही रोक दिया गया है। मालगाड़ी के अन्य बोगियों में सेना का विस्फोटक सामान रखा हुआ था। विस्फोटक रखे इन वैगन को सेना के जवानों ने सतर्कता बरतते हुए दूसरे इंजन की मदद से अलग किया गया। खबरों की मानें तो अभी तक किसी के घायल होने की बात सामने नहीं आई है। वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद से बड़ा हादसा होने बचा लिया गया।

Latest India News