A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान में चार व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत नाजुक

राजस्थान में चार व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत नाजुक

कुछ शरारती तत्वों ने यहां पास में स्थित नोखा में रविवार को चार व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। इस खौफनाक घटना में दो पीड़ित गंभीर रूप से झुलस गए और एक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

बीकानेर: कुछ शरारती तत्वों ने यहां पास में स्थित नोखा में रविवार को चार व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। इस खौफनाक घटना में दो पीड़ित गंभीर रूप से झुलस गए और एक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

बीकानेर के पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने कहा कि घटना नोखा पुलिस थाने के ठीक पीछे स्थित एक सड़क पर घटी जहां सात या आठ लोगों के समूह ने जीप में आ रहे चार व्यक्तियों को रोका और वाहन समेत उनपर भी पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पीड़ित किसी तरह वाहन से बाहर आने में सफल रहे लेकिन सड़क पर गिर पड़े। राहगीरों ने पीड़ितों को देखकर शोर मचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

शर्मा ने कहा कि पीड़ितों को पीबीएम सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा, “चार में से दो व्यक्ति शांति लाल और अजित सिंह गंभीर रूप से झुलस गए और शांति लाल की हालत नाजुक है।” उन्होंने कहा, “प्राथमिक जांच में दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश होने का मामला सामने आया है।” अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, उपाधीक्षक और अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर हैं और संदिग्धों को पकड़ने का प्रयास जारी है।

Latest India News