A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मार गिराए चार आतंकवादी, चलाया सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मार गिराए चार आतंकवादी, चलाया सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ अनंतनाग जिले के वटरीगाम गांव में हुई।

File Photo- India TV Hindi File Photo

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ अनंतनाग जिले के वटरीगाम गांव में हुई। यहां भारतीय सेना की 19 राष्ट्रीय रायफल्स और SOG की टुकड़ी ने घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसी दौरान आतंकियों ने छिपकर सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया।

दरअसल, रक्षाबलों को अनंतनाग स्थित वटरीगाम में आतंकियों के छुपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा और सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान ही सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई। काफी देर तक चली फायरिंग में मारे गए चारों आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। मुठभेड़ में किसी भी भारतीय जवान के घायल होने की सूचना नहीं है।

बता दें कि इससे पहले 11 मार्च को कश्मीर के बड़गाम जिले में जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इनके पास से पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया था। पुलिस ने बुधवार को बताया था कि गिरफ्तार किए गए आतंकी क्षेत्र में पिछले कुछ महीनों से सक्रिय थे। इनमें से एक सदस्य नाबालिग था। सभी बड़गाम स्थित चदूरा के निवासी बताए गए थे।

Latest India News