A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में पांच टूरिस्ट बसों में लगी आग, कोई हताहत नहीं

दिल्ली में पांच टूरिस्ट बसों में लगी आग, कोई हताहत नहीं

मंगलवार सुबह नार्थ दिल्ली के तिमारपुर में पेट्रोल पंप और थाने के पास निजी बसों की पार्किंग में अचानक लग गई. आग इतनी तेज़ थी कि चार बसे आग में जलकर खाक हो गई.

4 tourist buses catch fire in delhi- India TV Hindi 4 tourist buses catch fire in delhi

नयी दिल्ली: मंगलवार सुबह नार्थ दिल्ली के तिमारपुर में पेट्रोल पंप और थाने के पास निजी बसों की पार्किंग में अचानक लग गई. आग इतनी तेज़ थी कि पांच बसे आग में जलकर खाक हो गई. दमकल की मुस्तैदी से आग को काबू पाया गया वरना और ज्यादा बसे जल सकती थी. सभी बसे खाली थी और पार्किंग में थी इसलिए गनीमत रही लोग सुरक्षित रहे. एक शख्स मामूली झुलसा है.

ये घटना तिमारपुर थाने के पास की है. आग लगी इस पार्किंग के चंद कदम की दूरी पर पेट्रोल पंप है और दूसरी तरफ हजारो झुग्गियां. वक्त रहते आग काबू नही होती तो यहां झुग्गियों व पेट्रोल पंप में भी आग लग सकती थी. चश्मदीदों की माने तो यहां खाली जमीन पर बड़ी तादाद में निजी बसे पार्क होती है और पास में ही लोग बीड़ी सिगरेट पीते हैं वो भी एक वजह हो सकती है. 

इससे पहले भी यहां आग लगने की घटनाएं हो चुकी है और दूसरा पहलू ये भी है कि आग इन बसों से तेल चोरी के दौरान भी लग सकती है पर ये सब जांच का विषय है. दमकल विभाग और तिमारपुर थाना पुलिस बसों में आग की घटना की जांच कर रहा है. लेकिन पिछली घटना कुछ महीने पहले की ही है जिसमे पांच बसे जल गई थी इस तरह बसे जलने में दुर्घटना के अलावा किसी साजिस की भी बू आ रही है. फिलहाल आग काबू है और कारणों की जांच जारी है.

Latest India News