A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सतना: चार साल की रेप पीड़ित बच्ची को एयर एंबुलेंस से लाया गया दिल्ली एम्स

सतना: चार साल की रेप पीड़ित बच्ची को एयर एंबुलेंस से लाया गया दिल्ली एम्स

 इस चार साल की बच्ची को महेंद्र सिंह गौड़ (23) निवासी परसमनिया पठार गांव ने एक जुलाई की रात उसके घर से कथित रूप से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे सुनसान इलाके में फेंक दिया था। 

<p>चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सतना: सतना जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र के पन्ना गांव में दो दिन पहले दुष्कर्म की शिकार हुई चार साल की बच्ची को बेहतर इलाज के लिए आज शाम यहां से एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल भेज दिया गया। जिले के पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया कि उचेहरा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की शिकार हुई मासूम को मंगलवार शाम चार बजे एयर एंबुलेंस से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल ले जाया गया है। उसके साथ उसके माता-पिता भी दिल्ली गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पीड़िता की तबीयत में सुधार है। उसे बेहतर इलाज के लिए सरदार वल्लभभाई पटेल जिला अस्पताल सतना से दिल्ली ले जाया गया है।’’ 

हिंगणकर ने बताया कि पीड़ित पक्ष के बयान लिए गए हैं और पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष के माता-पिता से घटना के संदर्भ में पूरी जानकारी ली गई है। आरोपी के खिलाफ बलात्कार के अलावा पोक्सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि सतना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर उचेहरा थाना क्षेत्र के पन्ना गांव में इस चार साल की बच्ची को महेंद्र सिंह गौड़ (23) निवासी परसमनिया पठार गांव ने एक जुलाई की रात उसके घर से कथित रूप से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे सुनसान इलाके में फेंक दिया था। 
आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) के साथ-साथ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी और पीड़ित मासूम के घर की दूरी करीब एक किलोमीटर है और पारिवारिक रिश्ते भी हैं। 

Latest India News