A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुफ्त में मिल रहा है ‘तानाजी’ और ‘छपाक’ का टिकट, BJP और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने

मुफ्त में मिल रहा है ‘तानाजी’ और ‘छपाक’ का टिकट, BJP और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने

मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के कार्यकर्ताओं के बीच फ्री आज रिलीज हुई फिल्म तानाजी और छपाक के टिकट बांटने की होड़ लग गई है

Free Ticket of Tanhaji and Chhapaak in Bhopal- India TV Hindi Free Ticket of Tanhaji and Chhapaak in Bhopal

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच आज रिलीज हुई फिल्म तानाजी और छपाक के टिकट फ्री बांटने की होड़ लग गई है। कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई एनएसयूआई के लोग भोपाल में दीपिका पादुकोण की छपाक के टिकट फ्री में बांट रहे हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अजय देवगन की तानाजी फिल्म के टिकट फ्री में बांट रहे हैं और दीपिका पादुकोण की जेएनयू यात्रा की वजह से उनकी फिल्म छपाक का विरोध कर रहे हैं। मध्य प्रदेश सरकार ने छपाक फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जो देश को तोड़ने वाले लोगों के साथ खड़े हैं और फिल्म का व्यवसायीकरण करना जिनके लिए प्राथमिकता है, ऐसे लोगों के खिलाफ हम जनता से अपील कर रहे हैं कि उनकी फिल्म न देखें। भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि तानाजी फिल्म देशभक्ति को बढ़ावा देती है  और ऐसे में उस फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं और टिकट बांट रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता ने यह भी कहा कि छपाक फिल्म में अच्छी बातें हो सकती है लेकिन उस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री देश के गद्दारों के साथ खड़ी हुई हैं और यही वजह है कि उनका विरोध किया जा रहा है।

वहीं एनएसयूआई के कार्यकर्ता छपाक फिल्म की फ्री में टिकट बांट रहे हैं। एनएसयूआई कार्यकर्ता ने कहा जो छात्र या छात्रा छपाक फिल्म देखना चाहते हैं उनके लिए मुफ्त में टिकट दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जो भी छात्र या छात्रा कॉलेज का आईकार्ड दिखाएगा उनको फ्री में टिकट दिया जाएगा।

Latest India News