A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली : किशोर ने 12वीं की छात्रा की गला घोंटकर हत्या की

दिल्ली : किशोर ने 12वीं की छात्रा की गला घोंटकर हत्या की

उत्तरी दिल्ली के एक पार्क में एक लड़के ने 12वीं की एक छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी। दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे।

crime- India TV Hindi Image Source : PTI crime

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के एक पार्क में एक लड़के ने 12वीं की एक छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी। दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे। इन दोनों के बीच किसी बात पर पहले हाथापाई हुई, इसके बाद लड़के ने उसका गला घोंट दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त ऋषिपाल ने बताया कि 18 वर्षीय आरोपी लड़की का परिचित था और स्कूल में उससे एक साल सीनियर था। पाल ने बताया कि बुधवार को आरोपी की मुलाकात लड़की से तब हुई जब वह ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। दोनों शाम के 5.30 बजे रोहिणी के सेक्टर 17 के पार्क में गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पार्क में मिलने के बाद दोनों पास की एक गली में गए, जहां दोनों के बीच हाथापाई हुई। आरोपी ने लड़की का गला घोंटकर उसे मार डाला। वारदात के बाद आरोपी घबरा गया और शव को वहीं पर छोड़कर घर भाग गया। पाल ने कहा कि जब लड़की रात के 8.30 बजे तक घर नहीं आई तो उसके पिता ने आरोपी और उसके पिता से संपर्क किया। 

पुलिस अधिकारी ने बताया, "बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उसने पहले आरोपों को नकारा, लेकिन बाद में उसने स्वीकार कर लिया कि उसी ने लड़की की हत्या की है।" पाल ने  बताया कि शव को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Latest India News