A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में 22 नक्सलियों को ढेर करने के बाद जवानों का जश्न, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में 22 नक्सलियों को ढेर करने के बाद जवानों का जश्न, वीडियो वायरल

सुरक्षा बलों और नक्सालियों के बीच ये भुठभेड़ गढ़चिरौली जिले के इटापल्ली में हुई थी। बोरीया वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने एक सर्च ऑपरेशन चलाकर 22 नक्सलियों को मार गिराया था। नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का यह इस साल का सबसे बड़ा ऑपरेशन था।

Gadchiroli encounter: After killing 22 Naxals, Jawans celebrate, dance to hit Haryanvi number; watch- India TV Hindi महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में 22 नक्सलियों को ढेर करने के बाद जवानों का जश्न, वीडियो वायरल  

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चलाया है जिसमें 22 नक्सलियों को ढेर कर दिया गया। सुरक्षाबलों ने इस ऑपरेशन में नक्सली नेता साईनाथ और सिनू को भी मार गिराया। लाल आतंक के खिलाफ बड़ी कामयाबी के बाद सुरक्षाबल के जवान जश्न मनाते दिखे। जवान नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन में मिली कामयाबी पर गाना गाकर और डांस कर जश्न मनाया। एनकाउंटर में मिली सफलता के बाद जवानों का जश्न मानते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सुरक्षा बलों और नक्सालियों के बीच ये भुठभेड़ गढ़चिरौली जिले के इटापल्ली में हुई थी। बोरीया वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने एक सर्च ऑपरेशन चलाकर 22 नक्सलियों को मार गिराया था। नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का यह इस साल का सबसे बड़ा ऑपरेशन था। इससे पहले छत्तीसगढ़ नक्सली इलाके सुकमा में भी सीआरपीएफ जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया था। जिसमें एक जवान शहीद हो गया था।

बताया जा रहा है नक्सलियों के खिलाफ यह इस साल अब तक का सबसे बड़ा ऑपरेशन है। मारे गए नक्सलियों की संख्या अभी और बढ़ सकती है क्योंकि इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दें गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों के अलावा स्थानीय लोग भी नक्सलियों के निशाने पर रहते हैं। पिछले कई  दिनों से महाराष्ट्र पुलिस नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रही थी।

Latest India News