A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। उन्होनें खुद इसके बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है।

<p>Gajendra Shekhawat found Coronavirus Positive</p>- India TV Hindi Image Source : GAJENDRA SINGH TWITTER Gajendra Shekhawat found Coronavirus Positive

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। उन्होनें खुद इसके बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है। अपने ट्वीट संदेश में उन्होंने कहा, "अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें।"

दिल्ली में 2 दिन पहले एक बैठक हुई थी जिसमें गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी साथ थे और दोनो एक दूसरे के आसपास बैठे हुए थे। बैठक की जो तस्वीर सामने आई है उसमें गजेंद्र सिंह शेखावत ने मास्क नहीं पहना हुआ था और मनोहर लाल खट्टर ने भी अपना मास्क नीचे उतारा हुआ था। बैठक में गजेंद्र सिंह शेखावत और मनोहर लाल खट्टर के अलावा 9 और पदाधिकारी भी मौजूद थे और उनमें से भी कुछ ने मास्क नहीं पहना हुआ था। बैठक बंद कमरे में हो रही थी और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से बात हो रही थी। पंजाब और हरियाणा के बीच पानी के बंटवारे को लेकर बैठक हो रही थी। 

गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान से सांसद हैं और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी गजेंद्र शेखावत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

Latest India News