A
Hindi News भारत राष्ट्रीय थाने में एके-47 से गोलियां चलाकर साथी को छुड़ा लेकर गए बदमाश

थाने में एके-47 से गोलियां चलाकर साथी को छुड़ा लेकर गए बदमाश

राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड थाने में शुक्रवार को 10-15 बदमाशों ने एके-47 से अंधाधुंध गोलियां चलायीं और हाजत में बंद अपने साथी को छुड़ा ले गए।

Rajasthan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV थाने में एके-47 से चोलियां चलाकर साथी को छुड़ा लेकर गए बदमाश

जयपुरराजस्थान में अलवर जिले के बहरोड थाने में शुक्रवार को 10-15 बदमाशों ने एके-47 से अंधाधुंध गोलियां चलायीं और हाजत में बंद अपने साथी को छुड़ा ले गए। जयपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक एस.सैंगाथीर ने पीटीआई-भाषा को बताया कि आज सुबह करीब 10-15 लोग थाने में घुस आए और एके-47 से अंधाधुंध गोलियां चलायीं।

बदमाश अपने साथी कुख्यात अपराधी विक्रम गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर (28) को लेकर दो गाड़ियों में फरार हो गए। बदमाशों ने करीब 45 गोलियां चलायीं, हालांकि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि आज सुबह ही बहरोड पुलिस ने गश्त के दौरान एक एसयूवी को रोका और तलाशी के दौरान करीब 33 लाख रुपये मिलने के बाद वाहन में बैठे विक्रम गुर्जर को हिरासत में लिया।

उन्होंने बताया कि तीन वाहन स्कार्पियो, आई-20 और स्विफट डिजायर तथा करीब 33 लाख रुपये नकद बरामद किए गए हैं। सैंगाथीर ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश के लिये सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इलाके की नाकाबंदी कर दी गयी है।

इस संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए राजस्थान के पुलिस प्रमुख पड़ोसी राज्य हरियाणा के पुलिस प्रमुख से समन्वय बनाए हुए हैं। पूर्व गृहमंत्री और राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि बहरोड की घटना से स्पष्ट है कि बदमाश पूरी तैयारी के साथ आए थे। लेकिन यह समझ नहीं आ रहा है कि पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिये उनपर एक गोली तक नहीं चलायी। उन्होंने कहा कि इस तरह बदमाशों का अपने साथी को छुड़ा ले जाना पुलिस की कमजोरी को दिखाता है।

बहरोड के थाना प्रभारी सुगन सिंह ने 'भाषा' को बताया कि पुलिस दल बरामद कारों की जांच कर रहा था उसी वक्त बदमाश अपने साथी को छुड़कर वहां से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि गुर्जर पर हत्या के पांच मामले दर्ज हैं। उसपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित है।

Latest India News