A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गैंगरेप पीड़ित ने समाज के तानों से तंग आकर की खुदकुशी

गैंगरेप पीड़ित ने समाज के तानों से तंग आकर की खुदकुशी

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। इलाके के विकासनगर में गैंगरेप की शिकार एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। लड़की के साथ सात महीनें

- India TV Hindi

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। इलाके के विकासनगर में गैंगरेप की शिकार एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

लड़की के साथ सात महीनें पहले गैंगरेप हुआ था लेकिन समाज के तानों से वो इतना दुखी थी कि उसने मौत के गले लगा लिया। पीड़िता ने सुसाइड नोट में जज के इन्साफ की गुहार लगाई है।

लड़की ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ‘जज साहब! मुझे इस गलती के लिए माफ़ कर दीजिए। लेकिन क्या करूं? समाज मुझे जीने नहीं देता। अब आपसे प्रार्थना करती हूं कि आप इस केस की ऐसे अनदेखी मत कीजिए। आपसे इंसाफ की भीख मांगती हूं और सुनील को सजा दीजिए।‘

ये चिट्ठी उस नाबालिग लड़की की है जो सात महीनें पहले दरिंदगी की शिकार हुई थी। सात महीनें पहले सुनील नाम के एक शख्स ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इसके साथ गैंगरेप किया था।

गैंगरेप के बाद लड़की ने घरवालों को सारी बात बताई थी। घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सुनील और उसके एक साथी को गिरफ्तार भी किया। वहीं घटना के बाद घरवालों नें लड़की की पढ़ाई छुड़ा दी थी... जिसके बाद वो मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी।

इस घटना के बाद हरियाणा की मंत्री कविता जैन ने मामले की जांच के आदेश तो दिए हैं। लेकिन सवाल फिर वही है कि क्या पुलिस या प्रशासन उन आरोपियों की तलाश कर पाएगा जिन्होंने रेप पीड़ित को बार-बार बेइज्जत किया था।

Latest India News