A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अरुण जेटली के नाम पर रखा जाए यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का नाम, गौतम गंभीर ने LG को लिखा पत्र

अरुण जेटली के नाम पर रखा जाए यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का नाम, गौतम गंभीर ने LG को लिखा पत्र

पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का नाम बदलकर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर रखने की मांग की है।

<p>Gautam Gambhir writes to Lt Governor of Delhi Anil...- India TV Hindi Image Source : ANI Gautam Gambhir writes to Lt Governor of Delhi Anil Baijal to rename Yamuna Sports Complex by Arun Jaitley (File Photo)

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का नाम बदलकर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर रखने की मांग की है। इसके लिए गौतम गंभीर ने दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखा है। अरुण जेटली के निधन के एक दिन बाद भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का नाम उनके नाम पर रखने की मांग की है।

बता दें कि 66 वर्षीय अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज के दौरान निधन हो गया था। उन्हें नौ अगस्त को सांस लेने में परेशानी की वजह से एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी हालत लगातार बिगड़ती रही और उन्हें बाद में लाइव सपोर्ट सिस्टम पर रखना पड़ा। लेकिन, फिर शनिवार को जेटली दुनिया से चले गए।

Latest India News