A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेम सेलेक्शंस को "भारत के सर्वश्रेष्ठ रत्न ब्रांड" के रूप में सम्मानित किया गया

जेम सेलेक्शंस को "भारत के सर्वश्रेष्ठ रत्न ब्रांड" के रूप में सम्मानित किया गया

भारत के प्रीमियर रत्न और आभूषण ब्रांड जेम सेलेक्शंस को "भारत का सर्वश्रेष्ठ रत्न ब्रांड" के रूप में वैश्विक उत्कृष्टता पुरस्कारों के पहले और साथ ही दूसरे संस्करण से सम्मानित किया गया है।

gem selections- India TV Hindi Gem Selections awarded as "India's best gemstone brand"

नई दिल्ली: भारत के प्रीमियर रत्न और आभूषण ब्रांड जेम सेलेक्शंस को "भारत का सर्वश्रेष्ठ रत्न ब्रांड" के रूप में वैश्विक उत्कृष्टता पुरस्कारों के पहले और साथ ही दूसरे संस्करण से सम्मानित किया गया है। ब्रांड को दुनिया भर में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और व्यापक ग्राहक आधार के लिए सम्मानित किया गया। जेम और डायमंड्स उद्योग में पारदर्शिता और गुणवत्ता के लिए मापदंड के रूप में खुद को स्थापित करने की अपनी विरासत के कारण, जूरी ने जेम सेलेक्शंस को भारत में सर्वश्रेष्ठ जेमस्टोन्स ब्रांड के रूप में चुना है।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी मौजूद रही। इस अवसर पर बोलते हुए, माधुरी दीक्षित ने कहा, “ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड्स व्यवसायों, उद्यमियों और संगठनों को उनकी रचनात्मकता, नवाचार और गुणवत्ता को प्रोत्साहित करने और पहचान देने के लिए एक मंच के रूप में बनाया गया है और यह इस तरह की पहल का हिस्सा बनना सम्मान की बात है।”

Latest India News