A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, व्यापारी पराग घोष को सकुशल बरामद किया

गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, व्यापारी पराग घोष को सकुशल बरामद किया

व्यापारी को गाजियाबाद के SSP कलानिधि नैथानी के कुशल नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी प्रथम, द्वितीय और तृतीय के निर्देशन में 5 से अधिक टीमें और 100 से अधिक पुलिसकर्मियों ने सटीक जानकारी निकाल कोलकाता के एक होटल से सकुशल बरामद किया।

गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, व्यापारी पराग घोष को सकुशल बरामद किया- India TV Hindi गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, व्यापारी पराग घोष को सकुशल बरामद किया

गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने व्यापारी पराग घोष को ढूंढ लिया है। व्यापारी को गाजियाबाद के SSP कलानिधि नैथानी के कुशल नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी प्रथम, द्वितीय और तृतीय के निर्देशन में 5 से अधिक टीमें और 100 से अधिक पुलिसकर्मियों ने सटीक जानकारी निकाल कोलकाता के एक होटल से सकुशल बरामद किया। 

इस दौरान करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और जबकि 500 से अधिक ही कॉल डिटेल्स का विश्लेषण किया गया। इसी के आधार पर मिली जानकारी से सफलता मिली। पुलिस को उसकी 27 अक्टूबर की दिल्ली जाते हुए फुटेज दिखाई दी थी। इसके बाद वह 28 को दिल्ली में रहा और फिर 29 को पंजाब-हरियाणा होते हुए हिमाचल पहुंचा।

इसके बाद 3 नवंबर को हिमाचल से दिल्ली लौटते हुए कोलकाता रवाना होकर 5 की दोपहर को कोलकाता पहुंचा। यह पूरी जानकारी मिलते ही उसी रात को गाजियाबाद पुलिस की टीमें फ्लाइट द्वारा रवाना हुई और आज (6 नवंबर) की सुबह व्यापारी पराग घोष को सकुशल बरामद कर लिया।

प्राथमिक पूछताछ में व्यापारी पराग घोष ने स्वयं अपनी इच्छा से घर से चले जाने की बात कही है। पराग घोष ने अपनी फाइनेंसियल स्थिति का भी हवाला दिया है।

Latest India News