A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अकबरुद्दीन ओवैसी को गिरिराज सिंह का जवाब, कहा- मुगल लुटेरे थे

अकबरुद्दीन ओवैसी को गिरिराज सिंह का जवाब, कहा- मुगल लुटेरे थे

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तीखा जवाब दिया। सिंह ने कहा कि "वो मुगल लुटेरे थे।"

Giriraj Singh- India TV Hindi Image Source : PTI Giriraj Singh (File Photo)

नई दिल्ली: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तीखा जवाब दिया। गिरिराज सिंह ने अकबरुद्दीन के “मुसलमानों को नागरिकता साबित करने के लिए कहने का किसी को अधिकार नहीं है, क्योंकि हमने इस देश पर 800 साल तक शासन किया है” वाले बयान पर कहा कि “वो मुगल लुटेरे थे। आप भारत को डराने का काम न करें। जिन्हा के रास्ते पर न चलें। भारतवासी अब जाग चुके हैं।”

इससे पहले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी अकबरुद्दीन औवेसी पर हमला किया। भाजपा मुख्यालय में पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि "'कल अकबरुद्दीन औवेसी ने कहा कि मुसलमानों ने 800 वर्ष तक इस मुल्क में हुक्मरानी और जांबाजी की है। मेरे आबा और जात ने इस मुल्क को कुतुबमीनार, चार मिनार, जामा मस्जिद दिया है। लाल किला भी मेरे आबा और दादा ने बनाया, तेरे बाप ने क्या बनाया है?'.........ये सवाल किससे था?

पात्रा ने कहा कि "मैं बताता हूं कि हमारे दादा ने, परदादा ने क्या किया। हमारे दादा ने, हमारे परदादा ने इस देश को सहिष्णु बनाया। हमारे दादा ने, हमारे परदादा ने इस देश को विराट बनाया, क्षमतावान बनाया, गरीमावान बनाया, धर्मनिर्पेक्ष बनाया और आप इस प्रकार की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।"

Latest India News