A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रेल पटरी पर मिला छात्रा का शव, परिवार को बलात्कार की आशंका

रेल पटरी पर मिला छात्रा का शव, परिवार को बलात्कार की आशंका

हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर कस्बे में रेल पटरी पर सत्रह साल की छात्रा का शव पुलिस ने बुधवार को बरामद किया है।

<p>Girl Body</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Girl Body

बांदा। हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर कस्बे में रेल पटरी पर सत्रह साल की छात्रा का शव पुलिस ने बुधवार को बरामद किया है। छात्रा के परिजनों ने बलात्कार बाद हत्या की आशंका जताई है। सदर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अनुराग सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पंधरी गांव की सत्रह साल की छात्रा बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे अपने घर से पैदल सुमेरपुर कस्बे के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने आयी थी। उसका शव सुबह सात बजे के करीब रेल पटरी पर करोड़न नाला के पास पड़ा मिला है। 

छात्रा के सिर पर गोली लगने जैसा निशान पाया गया है। उन्होंने बताया कि छात्रा के चाचा मान सिंह की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा-302 और शव छिपाने की धारा-201 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। 

सीओ ने बताया कि बलात्कार बाद हत्या की आशंका को देखते हुए चिकित्सकों ने स्लाइड बनाई है, अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली। मृतका के चाचा मान सिंह ने आशंका जाहिर कि दुष्कर्म के बाद उसकी भतीजी की हत्या अन्यत्र कर शव रेल पटरी पर फेंका गया है, ताकि उसकी मौत रेल दुर्घटना में होने की बात साबित हो सके। 

Latest India News