A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा: बस स्टैंड से छात्रा का अपहरण, चार दिन तक बंधक बनाकर रेप

हरियाणा: बस स्टैंड से छात्रा का अपहरण, चार दिन तक बंधक बनाकर रेप

 पुलिस के अनुसार, पीड़िता धर्मेद्र उर्फ धमन से दो महीने पहले गुरुग्राम में मिली और वह फोन के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में थे।

<p>तस्वीर का इस्तेमाल...- India TV Hindi Image Source : PTI तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुरूग्राम: हरियाणा के यमुनानगर में स्थित मेडिकल कॉलेज की पहली वर्ष की एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गुरुग्राम में चार दिनों तक कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाला अभियुक्त पीड़िता का परिचित है। पीड़िता का परिवार फरीदाबाद का है और फिलहाल गुरुग्राम में रह रहा है जबकि छात्रा यमुनानगर के छात्रावास में रह रही थी। पुलिस के अनुसार, पीड़िता धर्मेद्र उर्फ धमन से दो महीने पहले गुरुग्राम में मिली और वह फोन के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में थे।

पुलिस ने कहा कि अभियुक्त ने 13 अप्रैल को छात्रा को फोन किया और कॉलेज में उसकी बदनामी करने की धमकी दी। छात्रा ने अभियुक्त को बात करने के लिए यमुनानगर बस स्टैंड पर बुलाया। पीड़िता ने बताया कि जब वह बस स्टैंड में पहुंची तब उसे एक एसयूवी में खींच लिया गया और फिर दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे के नहरपुर में स्थित पीजी में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया, "मुझे 17 अप्रैल को कॉलेज के पास छोड़ दिया गया। अभिुयक्त ने मुझे धमकाना शुरू किया जिसके बाद मैंने पूरी कहानी अपनी मां को सुनाई।" गुरुग्राम पुलिस पीआरओ रविंदर कुमार ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्त की खोज शुरू की जा चुकी है। 

Latest India News