Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय इलाज के सिलसिले में अमेरिका रवाना...

इलाज के सिलसिले में अमेरिका रवाना हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कल देर रात इलाज के सिलसिले में अमेरिका रवाना हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 30 Aug 2018, 13:30:28 IST

मुंबई: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कल देर रात इलाज के सिलसिले में अमेरिका रवाना हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पर्रिकर (62) का इस साल की शुरुआत में अग्न्याशय संबंधी बीमारी के चलते तीन महीने तक अमेरिका में इलाज चला था और वह जून में भारत लौटे थे। इस महीने की शुरुआत में वह स्वास्थ्य जांच के लिए फिर से अमेरिका गए थे। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक अधिकारी ने बताया, '' पर्रिकर कल देर रात डेढ़ बजे मुंबई हवाईअड्डे से एयर इंडिया के विमान से रवाना हुए।'' (EXCLUSIVE: नक्सलियों की चिट्ठी में कांग्रेस नेता का ज़िक्र, थे कश्मीरी अलगाववादियों के संपर्क में )

उन्होंने बताया, '' वह आठ दिन के लिए अमेरिका गए हैं।'' सीएमओ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कल बताया था कि पर्रिकर इलाज के सिलसिले में दोबारा अमेरिका जाएंगे। भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कल रात बताया कि गोवा भाजपा के नेताओं की दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ आज होने वाली बैठक रद्द कर दी गई है। इस बैठक में पर्रिकर के इलाज के मद्देनजर तटीय राज्य में नेतृत्व पर चर्चा होनी थी।

गोवा की कमान किसके हाथों में जाएगी, इसे लेकर लग रही अटकलों को विराम देते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय ने कल रात बताया कि मनोहर पर्रिकर अपना प्रभार किसी को नहीं सौंपेंगे, बल्कि वह महत्वपूर्ण दस्तावेजों को अमेरिका से ही मंजूरी देंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी किसी और को सौंपने का ‘कोई आदेश नहीं’ है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन