A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मनोहर पर्रिकर गोवा के सबसे चहेते बेटे थे, पार्टी लाइन से उठकर सम्मान व्यक्त करता हूं: राहुल गांधी

मनोहर पर्रिकर गोवा के सबसे चहेते बेटे थे, पार्टी लाइन से उठकर सम्मान व्यक्त करता हूं: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि मनोहर पर्रिकर गोवा के सबसे चहेते बेटे थे। पार्टी लाइन से उठकर सम्मान व्यक्त करता हूं।

<p>manohar parrikar</p>- India TV Hindi manohar parrikar

नई दिल्ली: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का रविवार को यहां निधन हो गया। उन्होंने पणजी के समीप स्थित अपने निजी आवास पर अंतिम सांस ली। वह एडवांस्ड पैंक्रियाटिक कैंसर से पिछले एक साल से जूझ रहे थे। गोवा CM मनोहर पर्रिकर मनोहर पर्रिकर के निधन पर श्रद्धांजलि देने के लिए कल सुबह 11 बजे केंद्रीय कैबिनेट की बैठक होगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि मनोहर पर्रिकर गोवा के सबसे चहेते बेटे थे। पार्टी लाइन से उठकर सम्मान व्यक्त करता हूं।

पूर्वी यूपी की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गोवा CM मनोहर पर्रिकर के निधन पर दुख जताया।

बता दें कि पर्रिकर एडवांस्ड पैंक्रियाटिक कैंसर से ग्रस्त थे, जिसका पता पिछले साल फरवरी में चला था। उसके बाद उन्होंने गोवा, मुंबई, दिल्ली और न्यूयॉर्क के अस्पतालों में इलाज कराया। रविवार को मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया कि पर्रिकर की हालत बेहद नाजुक है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पर्रिकर के निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर के निधन की खबर सुनकर अत्यंत दुखी हूं। सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी और निष्ठा के एक प्रतीक के रूप में गोवा और भारत के लोगों के लिए उनकी सेवा को भुलाया नहीं जाएगा।"

Latest India News