A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पणजी: बस स्टैंड पर लगी भीषण आग, परिवहन विभाग समेत कई इमारत जलकर राख

पणजी: बस स्टैंड पर लगी भीषण आग, परिवहन विभाग समेत कई इमारत जलकर राख

पणजी में बस स्टैंड की इमारत में आज सुबह लगी आग में राज्य परिवहन विभाग के कार्यालय समेत परिसर में मौजूद कई प्रतिष्ठान जलकर खाक हो गए।

panaji bus stand fire- India TV Hindi panaji bus stand fire

पणजी (गोवा): पणजी में बस स्टैंड की इमारत में आज सुबह लगी आग में राज्य परिवहन विभाग के कार्यालय समेत परिसर में मौजूद कई प्रतिष्ठान जलकर खाक हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आग सुबह पांच बजकर 45 मिनट पर पणजी बस स्टैंड के निचले तले में बने सुपरमार्केट में लगी। अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची दमकल विभाग की 10 से 12 गाड़ियां लगभग तीन घंटे की कोशिशों के बाद आग पर काबू पाने में सफल रही। उन्होंने बताया कि आग में राज्य परिवहन विभाग के बड़ी संख्या में रिकॉर्ड जल गए। इलाके को खाली करवा लिया गया।

पणजी बस स्टैंड का प्रबंधन देखने वाले और उसका मालिकाना हक रखने वाले कादम्बा ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन लिमिटेड केटीसीएल के प्रबंध निदेशक डेरिक नाटो ने बताया कि ऐसा अनुमान है कि करीब एक करोड़ रूपये का नुकसान हुआ है।

नाटो ने कहा कि उन्होंने पणजी बस स्टैंड पर पॉवर लोड का हाल में आकलन किया था और परिसर में बिजली के सारे तारों को बदलने की योजना थी।

राज्य परिवहन निदेशक निखिल देसाई ने संवाददाताओं को बताया कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। लेकिन शुरुआती तौर पर ऐसा लगता है कि इसकी वजह सुपर मार्केट में शॉर्ट सर्किट रहा होगा।

Latest India News