A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, 31 मई के बाद टूरिस्टों का स्वागत करेंगे

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा, 31 मई के बाद टूरिस्टों का स्वागत करेंगे

इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम 'मुख्यमंत्री सम्मेलन' में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि 31 मई के बाद टूरिस्ट का स्वागत करेंगे। देश-विदेश के लोग यहां आना चाहते हैं।

goa lockdown 4.0 guidelines- India TV Hindi Image Source : INDIA TV goa lockdown 4.0 guidelines

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम 'मुख्यमंत्री सम्मेलन' में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि 31 मई के बाद टूरिस्ट का स्वागत करेंगे। देश-विदेश के लोग यहां आना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि गोवा में हर आने वाले की जांच की जा रही है। गोवा में हर आने वाले का कोरोना टेस्ट कराया जाता है। टेस्ट निगेटिव आने पर ही घर जाने दिया जा रहा है।

इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके राज्य में कोरोना के कम केस हुए क्योंकि कड़े फैसले लिए और सामाजिक दूरी का सख्ती से पालन किया। यहां 3 अप्रैल को आखिरी बार केस सामने आया था। 17 अप्रैल को आखिरी कोरोना मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। तीसरे चरण के लॉकडाउन में गोवा के सभी जिले ग्रीन जोन में हैं।

उन्होंने कहा, "कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए कड़े फैसले लिए गए। सामाजिक दूरी बनाए रखने को लेकर सख्ती बरती गई। राज्य में बिना मास्क पेट्रोल या डीजल और राशन नहीं दिए जाने का फैसला लिया गया जिसका फायदा मिला। स्थानीय प्रशासन ने मुस्तैदी से काम किया।"

गोवा में मौजूद प्रवासी मजदूरों के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने मजदूरों का भी विशेष ध्यान रखा। मजूदरों के लिए 14 कैंप लगाए। राज्य में मौजूद 3 लाख मजदूरों के खाने-पीने का इंतजाम किया। इनका भी विशेष ध्यान रखा और यही कारण है कि गोवा का एक भी मजदूर बाहर नहीं गया। वो लोग यहां पर खुश हैं।

Latest India News