A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गोवा 'न्यूड पार्टी' झांसा, ड्रॉपआउट इंजीनियर ने पैसे के लिए बनाई थी योजना: पुलिस

गोवा 'न्यूड पार्टी' झांसा, ड्रॉपआउट इंजीनियर ने पैसे के लिए बनाई थी योजना: पुलिस

गोवा के समुद्र तट के गांव में न्यूड पार्टी का प्रचार करने वाले पोस्टरों की जांच कर रही गोवा पुलिस ने सोमवार को कहा कि इस तरह का कोई कार्यक्रम होना ही नहीं है और यह घपलेबाजी एक ड्रॉपआउट इंजीनियर द्वारा की गई, जो पैसों की कमी का सामना कर रहा है।

<p>goa beach</p>- India TV Hindi goa beach

पणजी: गोवा के समुद्र तट के गांव में न्यूड पार्टी का प्रचार करने वाले पोस्टरों की जांच कर रही गोवा पुलिस ने सोमवार को कहा कि इस तरह का कोई कार्यक्रम होना ही नहीं है और यह घपलेबाजी एक ड्रॉपआउट इंजीनियर द्वारा की गई, जो पैसों की कमी का सामना कर रहा है। पुलिस अधीक्षक (अपराध) पंकज कुमार सिंह के अनुसार, आरोपी अरमान मेहता बिहार के कटिहार जिले का निवासी है। उसने कार्यक्रम के नाम पर शुल्क के जरिए लोगों से पैसे ठगने की योजना बनाई थी।

मेहता को गोवा पुलिस की अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किया गया। गोवा पुलिस को न्यूड पार्टी के पोस्टरों की जांच का काम सौंपा गया था। यह पोस्टर बीते सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे।

सिंह ने कहा, "उसने इंटरनेट से कुछ तस्वीरें डाउनलोड कीं और मोबाइल एप से एडिट किया। उसकी योजना सनसनी पैदा करने व उसके संभावित उपभोक्ताओं के साथ धोखाधड़ी करने की थी। जब उसे भारत व विदेश से बड़ी संख्या में कॉल आनी शुरू हुई तो वह घबरा गया और अपना फोन बंद कर दिया।"

सिंह ने कहा कि मेहता ने बैचलर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन की पढ़ाई बीच में छोड़ दी। उसने राष्ट्रीय राजधानी में कुछ सालों तक पार्टी व इवेंट का आयोजन किया है।

Latest India News