A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन को गंभीरता से न लेने वाले सावधान, केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन को गंभीरता से न लेने वाले सावधान, केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों से कहा कि राज्यों में सख्ती से लॉकडाउन लागू कराया जाए। केंद्र सरकार ने कहा है कि लॉकडाउन तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

Lockdown in delhi, Lockdown, Coronavirus- India TV Hindi Lockdown in delhi

नई दिल्ली। लॉकडाउन को गंभीरता से न लेने वाले अब सावधान हो जाएं। कोरोना महामारी तेजी से भारत में फैल रही है। कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को सख्त निर्देश दिया है। केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों से कहा कि राज्यों में सख्ती से लॉकडाउन लागू कराया जाए। केंद्र सरकार ने कहा है कि लॉकडाउन तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए। बता दें कि भारत सरकार ने कोरोना पाजिटिव केस मिलने वाले 75 जिलों को 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है। इस दौरान सिर्फ जरूरी सर्विस की दुकानें खुलेंगी। 

कोरोना वायरस को भगाने के लिए देश में राज्य सरकारों ने जो लॉकडाउन लागू किया हुा है उसको लेकर देश के कई नागरिक अभी भी गंभीर नजर नहीं आए हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक तरफ से इसको लेकर नाराजगी भी जताई है। अपने ट्वीट संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से एक बार फिर से अपील की है कि वे लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य सरकारों से भी अनुरोध किया है कि वे नियमों का पालन कराएं। 

अपने ट्वीट संदेश में प्रधानमोंत्री मोदी ने लिखा, "लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं।" 

Latest India News