A
Hindi News भारत राष्ट्रीय J&K: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दी लोगों को ईद की बधाई

J&K: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दी लोगों को ईद की बधाई

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ईद-उल-अज़हा के शुभ अवसर पर लोगों को हार्दिक बधाई दी और उनकी सलामती और समृद्धि की कामना की।

Satyapal Malik- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) फाइल फोटो

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ईद-उल-अज़हा के शुभ अवसर पर लोगों को हार्दिक बधाई दी और उनकी सलामती और समृद्धि की कामना की।

घाटी के बाजारों में चहल-पहल बढ़ी

अनुच्छेद 370 पर हुए ऐतिहासिक फैसले के बाद कश्मीर घाटी के हालात में भी काफी सुधार देखने को मिला है। 12 अगस्त को बकरीद के त्योहार को देखते हुए घाटी के कई जिलों में कर्फ्यू में ढील दी गई है। इस दौरान श्रीनगर, अनंतनाग, बडगाम जिलों में लोगों को सड़कों पर निकलने की इजाजत दी गई। आम लोग बाजारों में सामान खरीदते और सार्वजनिक स्थलों पर घूमते दिखे और कहीं किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हुई।

श्रीनगर में बाजार और एटीएम खुले
शनिवार से श्रीनगर में दुकानें, बाजार और एटीएम भी खुल गए हैं और बाजारों में रौनक लौटने लगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर के अति संवेदनशील इलाकों में सुरक्षाबलों की तैनाती अभी भी पहले की तरह ही है। राज्य के हालात की जानकारी देते हुए पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि पथराव की मामूली घटना को छोड़कर यहां कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है और पिछले एक सप्ताह से घाटी में शांति का माहौल है।

Latest India News