A
Hindi News भारत राष्ट्रीय India TV CNX Opinion Poll: एयर स्ट्राइक का सबूत देने की जरूरत नहीं, 57 प्रतिशत लोगों की राय

India TV CNX Opinion Poll: एयर स्ट्राइक का सबूत देने की जरूरत नहीं, 57 प्रतिशत लोगों की राय

एयर स्ट्राइक को लेकर उत्तर प्रदेश में India TV CNX द्वारा किए गए सर्वे में अधिकतर लोगों ने माना है कि सरकार को सबूत देने की जरूरत नहीं है

Govt need not present proof of IAF strike on JeM terror camps says 57 percent respondents- India TV Hindi Govt need not present proof of IAF strike on JeM terror camps says 57 percent respondents of India TV CNX Opinion Poll

नई दिल्ली। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में स्थित आतंकी ठिकानों पर जो हवाई हमले किए हैं उनको लेकर देश के विपक्षी दल सवाल उठा रहे हैं और हमले के बाद हुई आतंकियों की मौत के सबूत मांग रहे हैं। लेकिन क्या देश की जनता भी यही चाहती है?

एयर स्ट्राइक को लेकर उत्तर प्रदेश में India TV CNX द्वारा किए गए सर्वे में अधिकतर लोगों ने माना है कि सरकार को सबूत देने की जरूरत नहीं है, सर्वे में 56.91 प्रतिशत लोगों ने कहा कि सबूत देने की जरूरत नहीं जबकि 22 प्रतिशत ने सबूत दिए जाने की मांग का समर्थन किया, 21.09 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे इसके बारे में कुछ कह नहीं सकते।

Govt need not present proof of IAF strike on JeM terror camps says 57 percent respondents of India TV CNX Opinion Poll

एक अन्य सवाल में पूछा गया कि बालाकोट में भारत की गैर सैन्य कार्रवाई का श्रेय किसे दिया जाना चाहिए? इस सवाल के जवाब में 45.65 प्रतिशत ने एयरफोर्स या सेना को श्रेय दिया, 30.16 प्रतिशत ने मोदी सरकार और 15.49 प्रतिशत ने दोनों को श्रेय दिया। 8.70 प्रतिशत ने कहा कि इस बारे में कुछ कह नहीं सकते।

Latest India News