A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव, विजय रुपाणी से भी की थी मुलाकात

गुजरात कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव, विजय रुपाणी से भी की थी मुलाकात

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने मंगलवार को बताया कि उनकी पार्टी के एक विधायक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। गुजरात में मंगलवार को कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में मृतकों की संख्या 28 तक पहुंच गई है।

Gujarat Congress MLA Imran Khedawala test positive for Coronavirus- India TV Hindi Gujarat Congress MLA Imran Khedawala test positive for Coronavirus

अहमदाबाद: गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने मंगलवार को बताया कि अहमदाबाद में जमालपुर इलाके से कांग्रेस के MLA इमरान खेड़ावाला का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इमरान खेड़ावाला ने आज सुबह ही अन्य 2 कांग्रेसी MLA के साथ मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से भी मुलाकात की थी। इमरान खेड़ावाला पिछले कई दिनों पुलिस टीम्स के साथ ओल्ड सिटी के मस्जिदों ने तब्लीगी जमात के लोगों को ढूंढ कर टेस्ट करवाने में जुटे हुए थे।

गुजरात में मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के 78 नए मामले आने के बाद राज्य में कोविड-19 के कुल संक्रमित लोगों की संख्या 650 हो गई है। अहमदाबाद में कोरोना वायरस के 53 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 373 हो गई। वहीं सूरत में इस वायरस के नौ मामले सामने आए। इसके बाद वडोदरा में छह, भावनगर में तीन, छोटा उदयपुर और मेहसाणा में दो-दो मामले और आणंद, दाहोद, और गांधीनगर में एक-एक मामले सामने आए हैं। मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि राज्य में इस संक्रमण से कुल 59 मरीज ठीक हुए हैं।

गुजरात के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की प्रमुख सचिव जयंती रवि ने मंगलवार को बताया कि पिछले 24 घंटों में, स्वास्थ्य अधिकारियों ने 1,723 लोगों की जांच की, जिसमें 79 पॉजिटिव निकले जबकि 1,644 नेगेटिव निकले हैं। उन्होनें कहा कि कुल 14,980 नमूनों का परीक्षण किया गया है, जिनमें से 617 पॉजिटिव और 14,363 नेगेटिव निकले हैं।

उन्होनें कहा कि अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में भर्ती एक युवक (20) को मंगलवार को छुट्टी दे दी गई। अब तक कुल 55 मरीजों को ठीक होने के बाद छुट्टी दी जा चुकी है। रवि ने कहा, "राज्य में क्वारंटीन में रह रहे लोगों की कुल संख्या 13,751 है, जहां 12,208 घर में, 1,374 सरकारी सुविधाओं में और और 169 निजी स्वास्थ्य सुविधाओं में हैं।"

Latest India News