A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात: वडोदरा में तीन गायों को बनाया हवस का शिकार, युवक गिरफ्तार

गुजरात: वडोदरा में तीन गायों को बनाया हवस का शिकार, युवक गिरफ्तार

वारदात की खबर फैलते ही इलाके के लोगों में रोष फैल गया। लालजी ने राथोड़िया पर इस पाशविक कृत्य को अंजाम देने की शंका व्यक्त की क्योंकि वह दो साल पहले भी एक बछड़े के साथ सेक्स करने के मामले में पकड़ा गया था।

Gujarat-Man-arrested-for-unnatural-sex-with-three-cows-in-Vadodara- India TV Hindi गुजरात: वडोदरा में तीन गायों को बनाया हवस का शिकार, युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली: गुजरात के वडोदरा से एक आजीबोगरीब वारदात सामने आई है। दरअसल कुछ लोगों ने मिलकर कई गायों के साथ अमानवीय कृत्य करते हुए उनका रेप कर डाला। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि शेष आरोपी फरार हैं। यह वाकया रविवार देर रात से सोमवार सुबह के बीच हुआ। सोमवार सुबह इसकी शिकायत करने पहुंचे पीड़ित गायों के मालिक लालजी राबरी ने बताया कि एक गाय की मौत हो गई है। वरनामा पुलिस ने आरोपी राथोड़िया के खिलाफ पशुओं के साथ क्रूरता से जुड़े ऐक्ट के अंतर्गत अप्राकृतिक संबंध बनाने, पशु को घायल करने व हत्या करने और भावनाएं आहत करने से जुड़ा मामला दर्ज किया है।

वारदात की खबर फैलते ही इलाके के लोगों में रोष फैल गया। लालजी ने राथोड़िया पर इस पाशविक कृत्य को अंजाम देने की शंका व्यक्त की क्योंकि वह दो साल पहले भी एक बछड़े के साथ सेक्स करने के मामले में पकड़ा गया था। राबरी ने उसे घर से ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की पूछताछ में राथोड़िया ने ऐसा करने की बात स्वीकार की।

मामले की जांच से जुड़े अधिकारी के मुताबिक, राथोड़िया कह रहा था कि उसके साथ उसका भाई और दो अन्य युवक भी थे। हालांकि बाद में जांच में पता चला कि वह अकेला था और गोलमोल जवाब दे रहा था। अधिकारी ने बताया, 'हमने गांववालों से बात की, उनका कहना है कि राथोड़िया दिमागी रुप से बीमार है और अकेले में बड़बड़ाता भी रहता है।'

पकड़े गए आरोपी ने बताया कि इस कुकर्म में उसके साथ दो-तीन लोग और शामिल थे। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एनिमल क्रूअल्टी ऐक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए वडोदरा पुलिस ने इलाके में हंगामा फैलने से रोकने के पुख्ता बंदोबस्त किए हैं।

Latest India News