A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गिर के जंगल में तेंदुए के शावक को नुकसान पहुंचाने वालों की तलाश में वन विभाग ने 25000 इनाम राशि देने ऐलान किया

गिर के जंगल में तेंदुए के शावक को नुकसान पहुंचाने वालों की तलाश में वन विभाग ने 25000 इनाम राशि देने ऐलान किया

गुजरात में गिर के जंगल से परेशान करने वाली तस्वीर सामने आई है। एक वायरल वीडियो में कुछ लोग तेंदुए के बच्चे को नुकसान पहुंचाते दिखाई दे रहे है।

<p>Gujarat: Rs 25K reward for info on 4 men who tortured...- India TV Hindi Gujarat: Rs 25K reward for info on 4 men who tortured leopard cub

अहमदाबाद: गुजरात में गिर के जंगल से परेशान करने वाली तस्वीर सामने आई है। एक वायरल वीडियो में कुछ लोग तेंदुए के बच्चे को नुकसान पहुंचाते दिखाई दे रहे है। वनविभाग से वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ तुरन्त कार्रवाही की मांग की जा रही है। दो आरोपियों ने तेंदुए के बच्चे को बुरी तरह प्रताड़ित करने की घिनोनी हरकत की है।

जानकारी के अनुसार वन विभाग ने ये तस्वीरें गिर जंगल विस्तार के आसपास बसे स्थानीय लोगों के साथ साझा भी की हैं ताकि इन्हें पकड़ा जा सके। गुजरात वन विभाग ने इन लोगों का पता देने वाले लोगों को इनाम देने का ऐलान कर दिया है। वन विभाग ने इस संबंध में 25000 इनाम राशि देने की घोषणा की है। आरोपियों की तलाश करने के लिए साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है।

Latest India News