A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात में कोरोना वायरस से दूसरी मौत, अहमदाबाद में बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ा

गुजरात में कोरोना वायरस से दूसरी मौत, अहमदाबाद में बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ा

गुजरात में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गई है। अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में इलाज करवा रही 85 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: गुजरात में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गई है। अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में इलाज करवा रही 85 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया। कोरोना वायरस से प्रदेश में यह दूसरी मौत का मामला सामने आया है। इससे पहले 22 मार्च को 67 वर्षीय एक मरीज की सूरत में कोरोना वायरस से मौत हो गई थी। वहीं देश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 606 हो गई है, जिनमें 43 ऐसे मामले भी शामिल हैं जो ठीक हो चुके हैं और 10 लोगों की मौत हो चुकी है। यह आंकड़े स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट से लिए गए हैं। वेबसाइट के मुताबिक, कुल 606 लोगों में से  563 भारतीय हैं जबकि 43 विदेशी नागरिक हैं, जिनमें भारत की यात्रा के दौरान कोरोना वायरस पाया गया।

कोरोना वायरस देश के 25 राज्यों/केंद्र शासित राज्यों में फैल चुका है। महाराष्ट और केरल में सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। इनके अलावा दिल्ली, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, गुजरात, तेलंगाना और लद्दाख समेत कई और राज्यों में भी कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों के आंकड़ों में तेजी से उछाल आ रहा है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करते हुए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया था। इस लॉकडाउन का असर गुजरात में भी देखने को मिला। यहां सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। इक्का-दुक्का लोग ही जरूरत का सामान लेने के लिए सड़कों पर नजर आए।

 

 

Latest India News