A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात के डांग में खाई में गिरी स्कूल की बस, 10 बच्चों की मौत, कई घायल

गुजरात के डांग में खाई में गिरी स्कूल की बस, 10 बच्चों की मौत, कई घायल

गुजरात के डांग में बच्चों को ले जा रही बस 200 फीट गहरी खाई में गिर गई जिससे 10 बच्चों की मौत हो गई जबकि 40 बच्चे घायल हो गए।

Gujrat Bus accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Gujrat Bus accident

नई दिल्ली: गुजरात के डांग में बच्चों को ले जा रही बस 200 फीट गहरी खाई में गिर गई जिससे 10 बच्चों की मौत हो गई जबकि 40 बच्चे घायल हो गए। 20 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इन बच्चों को पिकनिक पर ले जाया गया था। जानकारी के मुताबिक ट्यूशन क्लास के बच्चों को डांग के ऐतिहसिक जगह दिखाने के लिए बस से ले जाया गया था। सभी बच्चे सूरत के अमरोली स्थित खानगी ट्यूशन क्लास में पढ़ते थे। बताया जाता है कि यह हादसा शाम सात बजे के करीब हुआ। बस के खाई में गिरने के बाद स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमला भी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गया। 

घायलों को डांग के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 20 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूरत में जिन 11 घायलों को रेफर किया गया है उनमें 9 बच्चे हैं। हालत गंभीर होने के चलते इन्हें सूरत रेफर किया गया है। प्रशासन की तरफ से सभी घायलों का मुफ्त इलाज का ऐलान किया गया है। बस में पहली से लेकर सातवीं क्लास के बच्चे थे। इन बच्चों के साथ ट्यूशन क्लास के टीचर भी थे।

Latest India News