A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरूग्राम: पत्नी से झगड़े के बाद व्यक्ति ने किया सुसाइड, फेसबुक पर किया लाइव

गुरूग्राम: पत्नी से झगड़े के बाद व्यक्ति ने किया सुसाइड, फेसबुक पर किया लाइव

हाल ही में गुरूग्राम में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। खुदखुशी करने से पहले युवक ने अपनी मौत का फेसबुक लाइव के जरिए प्रसारण किया।

<p>Gurgaon Man Commits Suicide Streams It On Facebook...- India TV Hindi Gurgaon Man Commits Suicide Streams It On Facebook Live

हाल ही में गुरूग्राम में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। खुदखुशी करने से पहले युवक ने अपनी मौत का फेसबुक लाइव के जरिए प्रसारण किया। गुरूग्राम के पटौदी गांव में रहने वाले 28 वर्षीय अमित चौहान ने बीते सोमवार शाम को अपने घर में खुदखुशी कर ली। फेसबुक लाइव पर सुसाइड करते वक्त अमित ने कहा कि वह खुदखुशी कर रहा है। और इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर किया जाए। (तेज हुआ मराठा आरक्षण आंदोलन, आज से मुंबई में जेल भरो आंदोलन )

बताया जा रहा है कि अमित को शराब की लत थी। सोमवार शाम को अमित का पत्नी से झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद अमित की पत्नी के मायके वाले उसे ले गए। इससे गुस्से में आकर अमित ने खुदखुशी कर ली। परिवारजनों ने मंगलवार सुबह अमित का चुपचाप अंतिम संस्कार कर दिया और पुलिस को इसकी सूचना तक नहीं दी।

मीडिया में जब यह बात पता चली तो पुलिस को इसकी खबर दी गई। पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि अमित मानसिक रुप से बीमार था और उसका रोहतक के पीजीआई से इलाज चल रहा था।

Latest India News