A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तो मसाज के लिए हनीप्रीत को जेल में साथ रखना चाहता है राम रहीम!

तो मसाज के लिए हनीप्रीत को जेल में साथ रखना चाहता है राम रहीम!

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने गुरमीत राम रहीम का ट्विटर हैंडल को निलंबित कर दिया है। ट्विटर पर गुरमीत राम रहीम के 30.6 लाख फॉलोअर्स थे। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, डेरा सच्चा सौदा से संबंधित 22 फेसबुक अकाउंट को भी ब्लॉक करने के लिए हरियाणा पुलिस ने

Ram-Rahim-Honeypreet- India TV Hindi Ram-Rahim-Honeypreet

नई दिल्ली : जेल में डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम हनीप्रीत को काफी मिस कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार राम रहीम ने सीबीआइ कोर्ट से अपील की है कि हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति दी जाए। उसकी दलील है कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करने वाली भी हैं। इस खबर के इतर, हरियाणा पुलिस ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की दत्तक पुत्री हनीप्रीत इंसा और डेरा पदाधिकारी आदित्य इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किये हैं। इसके साथ ही हनीप्रीत इंसा के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। ये भी पढ़ें: बकरीद पर कुर्बानी के खिलाफ खड़ा हुआ मुस्लिम समाज, जानें क्या है पूरा मामला

हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत और डेरा के प्रवक्ता आदित्य इन्सां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इन दोनों सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने उन्हें देश छोड़कर फरार होने से रोकने के लिए नोटिस जारी किया है। डेरा चीफ को हेलीकॉप्टर से पंचकूला से रोहतक ले जाने तक हनीप्रीत सिंह उनके साथ थी। इसके बाद डेरा प्रमुख को रोहतक के पास सुनारिया जेल में रखा गया था। हनीप्रीत को 25 अगस्त की शाम रोहतक के जाने के बाद से नहीं देखा गया है। वहीं, आदित्य इन्सां पर चार अन्य लोगों के साथ देशद्रोह, हिंसा भड़काने के मामले में मामला दर्ज किया गया है।

हरियाणा के महानिरीक्षक के.के.राव ने मीडियाकर्मियों को बताया कि डेरा प्रमुख को दोषी ठहराए जाने की स्थिति में डेरे के शीर्ष लोगों द्वारा 25 अगस्त को पंचकूला की अदालत परिसर से राम रहीम को भगाने के लिए साजिश रची गई थी। लेकिन अदालत परिसर में हरियाणा पुलिस और अर्धसैनिक बलों की त्वरित कार्रवाई से यह साजिश विफल रही।

राम रहीम का ट्विटर हैंडल निलंबित

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने गुरमीत राम रहीम का ट्विटर हैंडल को निलंबित कर दिया है। ट्विटर पर गुरमीत राम रहीम के 30.6 लाख फॉलोअर्स थे। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, डेरा सच्चा सौदा से संबंधित 22 फेसबुक अकाउंट को भी ब्लॉक करने के लिए हरियाणा पुलिस ने फेसबुक से संपर्क साधा है।

Latest India News