A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम: पुरानी रंजिश को लेकर पूर्व सरपंच के परिवार पर हमला, 6 को मारी गोली

गुरुग्राम: पुरानी रंजिश को लेकर पूर्व सरपंच के परिवार पर हमला, 6 को मारी गोली

पूर्व सरपंच गोपाल के परिवार के सदस्यों पर हमला गुरुवार की शाम करीब 8:26 बजे हुआ। इस घटना में एक 18 वर्षीय युवक के चेहरे पर गोली लगने से मौत हो गई है।

<p>गुरुग्राम: पुरानी...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE गुरुग्राम: पुरानी रंजिश को लेकर पूर्व सरपंच के परिवार पर हमला, 6 को मारी गोली

गुरुग्राम: गुरुग्राम जिले के कासन गांव के एक पूर्व सरपंच के दो बच्चों सहित परिवार के 6 सदस्यों पर एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने कथित रूप से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि सभी को गोली मारी गई थी, जिसमें से एक की मौत हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पूर्व सरपंच गोपाल के परिवार के सदस्यों पर कथित हमला गुरुवार की शाम करीब 8:26 बजे हुआ।

पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि इस अपराध के पीछे का कारण पुरानी रंजिश हो सकती है लेकिन विस्तृत जांच के बाद ही सही कारण का पता चलेगा। सूत्रों ने बताया कि इस घटना में एक 18 वर्षीय युवक के चेहरे पर गोली लगने से मौत हो गई।

पुलिस ने कहा, "सभी घायलों को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों का आधिकारिक बयान मिलने के बाद घटना के पीछे का मकसद स्पष्ट हो जाएगा। यह एक पुरानी रंजिश का परिणाम था या नहीं, यह विस्तृत जांच के बाद स्पष्ट होगा।"

सुरक्षा के लिहाज से गुरुग्राम की कई अपराध इकाइयों को घटना स्थल पर तैनात किया गया है।

Latest India News