A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम: दफ्तर से लौट रही महिला से गैंगरेप, झज्झर के पास पांच लोगों ने वारदात को अंजाम दिया

गुरुग्राम: दफ्तर से लौट रही महिला से गैंगरेप, झज्झर के पास पांच लोगों ने वारदात को अंजाम दिया

दफ्तर से घर लौट रही महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यह महिला देर रात दफ्तर से अपनी शिफ्ट खत्म कर घर लौट रही थी। 

गुरुग्राम: दफ्तर से लौट रही महिला से गैंगरेप, झज्झर के पास पांच लोगों ने वारदात को अंजाम दिया- India TV Hindi Image Source : PTI गुरुग्राम: दफ्तर से लौट रही महिला से गैंगरेप, झज्झर के पास पांच लोगों ने वारदात को अंजाम दिया

गुरुग्राम: दफ्तर से घर लौट रही महिला के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यह महिला देर रात दफ्तर से अपनी शिफ्ट खत्म कर घर लौट रही थी। इसी दौरान इफको चौक पर उसने एक कैब ली। कैब में सवार बदमाश उसे वहां से 50 किमी दूर झज्झर ले गए और जहां महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि कैब में पहले से तीन युवक सवार थे। झज्झर पहुंचने पर दो और युवक इस ग्रुप में शामिल हो गए। इन लोगों ने महिला को कैब के अंदर बंद कर दिया और एक पेड़ के नीचे बैठकर शराब पी। इसके बाद महिला को सुबह तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। गैंगरेप के बाद बदमाशों ने महिला को फार्रुखनगर के पास कार से नीचे धक्का दे दिया और फरार हो गए। सुबह 6.30 बजे के करीब महिला तक पुलिस की मदद पहुंची। 

बताया जाता है कि सोमवार तड़के तीन बजे के करीब महिला कैब में सवार हुई थी। उसे गुरुग्राम के इफको चौक से दिल्ली के द्वाराका मोड़ जाना था। कैब में महिला के अलावा दो पुरुष पहले से मौजूद थे। कैब ड्राइवर ने कहा कि वह उसे द्वारका मोड़ तक छोड़ देगा। महिला ने अपने बयान में कहा है कि वह शाम के सात बजे से सुबह तीन बजे वाली शिफ्ट में नौकरी करती है और रोजाना इसी रूट से वापस लौटती थी। कैब में सवार होने के बाद महिला को नींद आने लगी और इसी दौरान कैब ड्राइवर ने रास्ता बदल लिया। जब उसकी नींद खुली तो उसने एक बोर्ड पर पटौदी लिखा देखा तो कैब ड्राइवर से पूछा। इसके बाद कैब में मौजूद लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और झज्झर के पास उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। एक भी आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं पाई है। पुलिस आरोपियों की पहचान में जुटी है।

Latest India News